8 साल के मासूम का गला काटा, नरबलि की आशंका

Published
8-year-old's throat slit in rajasthan alwar , fear of human sacrifice
8-year-old's throat slit in rajasthan alwar , fear of human sacrifice

बहरोड़। क्षेत्र के शाहजहांपुर कस्बे में सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां रविवार को एक 8 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई. बच्चे का शव घर से करीब 500 मीटर दूर खेत में मिला है. बच्चे के शरीर पर धारदार हथियारों से हमले के निशान मिले हैं. बता दें कि बच्चा घर के सामने पतंग उड़ाते समय लापता हो गया. दरअसल घर के बाहर से बच्चे का अपहरण कर लिया गया. वहीं इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

मामले को लेकर पुलिस नरबलि की आशंका जता रही है. पुलिस इसी एंगल पर भी जांच कर रही है. यह मामला अलवर के हरियाणा बॉर्डर इलाके के शाहजहांपुर का है. इसको लेकर SHO रामकिशोर शर्मा ने बताया कि बंजारा बस्ती का अनिल शनिवार शाम 6.30 बजे घर के पास पतंग उड़ा रहा था. यहां से वह अचानक लापता हो गया.

वहीं पिता पांडू ने बताया कि अनिल को अन्य बच्चों के साथ खेलते हुए शाम को देखा था. उसके बाद से वह नहीं दिखा. हमने काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. अनिल के ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि पूरे गांव में उसकी तलाश की. इसके बाद थाने में गुमशुदगी की सूचना दी. इसके बाद गांव के दो युवकों से सूचना मिली कि बच्चे का शव खेत में पड़ा मिला.

(Also Read- पति ने ससुराल पहुंचकर पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, घटना के पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश!)