कलेक्ट्रेट परिसर में कांग्रेस के विरुद्ध BJP का धरना, साथ में पुतला जलाया

Published

उत्तर प्रदेश: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा का प्रदर्शन चल रहा है. ऐसे में हरदोई के कलेक्ट्रेट परिसर में भाजपा नेताओं का धरना शुरू हुआ औऱ पुतला जलाया गया है. कांग्रेस नेताओं ने यहां मोहब्बत की दुकान में भ्रष्टाचार का माल का नारा भी दिया है.

दरअसल, झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों पर आयकर ने छापेमारी की हुई थी, इसमें 200 करोड़ रुपए बरामद होने के बाद आज शनिवार को बीजेपी प्रदर्शन कर रही है. हरदोई के कलेक्ट्रेट परिसर में भाजपा जिलाध्यक्ष अजित सिंह बब्बन के नेतृत्व में प्रदर्शन हो रहा है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है. कांग्रेस ने जनता से जो लूटा है. उसकी पाई-पाई जनता को लौटानी होगी. कहा कि घमंडिया गठबंधन में भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट और दलाली की गारंटी है.

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई. जिसमें 200 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि बरामद की गई है. इससे साफ होता है कि कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन का एक ही उद्देश्य है भ्रष्टाचार करना.