धीरज साहू के ठिकानों पर रेड को लेकर कांग्रेस पर रेल राज्यमंत्री का पलटवार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर कांग्रेस के रेल राज्यमंत्री राव साहब पाटील दानवे का जोरदार हमला नज़र आया है.

तीन राज्यों में हुए चुनावों में भाजपा को मिली जबरदस्त सफलता के बावजूद मुख्यमंत्री तय न हो पाने पर बोलने से बचते हुए दानवे ने कहा कि यह नेतृत्व की जिम्मेदारी है. एक दो दिन में नाम तय हो जाएगा. दानवे ने कहा हम बन्दे भारत ट्रेन चप्पे-चप्पे से चलाएंगे. बता दें, कि कार्यक्रम के दौरान मंच सांसद संगमलाल गुप्ता ने बन्दे भारत चलाने की मांग की थी. तो वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन द्वारा स्पीड ट्रेन से फायदे के बाबत सवाल से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए दानवे ने कहा कि अभी हमारे पास दो लाख चालीस हजार करोड़ है. जो अभी ट्रेन में लगा नहीं है. तो अपना देश सक्षम है जो कुछ चल रहा है.

बता दें, कि प्रतापगढ़ जंक्शन परिसर में नया मालगोदाम रोड पर बनने वाले आरओबी समेत 160 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान सभा को सम्बोधित करने के बाद किया. रेल राज्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए उनके सवालों के जवाब में ये बात कहीं है. इस दौरान सांसद संगमलाल गुप्ता, विधायक राजेन्द्र मौर्य, जीतलाल पटेल, अध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव व उत्तर रेलवे के डीआरएम लखनऊ भी मौजूद रहे.