BJP को देना होगा जनता के सवालों का जवाब, अखिलेश यादव का बयान

Published

उत्तर प्रदेश: जनपद मैनपुरी की मैनपुरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छतारी में निवासी भूमिराज यादव फौजी की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मूर्ति का अनावरण करते हुए मालार्पण किया. इस मौके पर अखिलेश यादव का मैनपुरी के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं लोगों ने उनका बहुत स्वागत किया.

मूर्ति का अनावरण करने के बाद अखिलेश यादव मीडिया से रूबरू हुए है. उन्होंने कहा कि इस बार 2024 मैं लोकसभा चुनाव को लेकर बोले अखिलेश यादव कि इस बार समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी. इंडिया गठबंधन को मजबूत करना होगा. जो भारतीय जनता पार्टी का सफाया करेगा. जनता परेशान है और जनता निराशा हुई उनकी सरकार मैं. भारतीय जनता पार्टी को हिसाब किताब देना पड़ेगा.

मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा?

उन्होंने मीडिया को अवगत कराते हुए कहा कि मैनपुरी में एक विधायक एक मंत्री जनता ने दिए हैं, तो मैनपुरी के लिए आखिर भारतीय जनता पार्टी ने क्या विकास किया. बिजली सस्ती कर नहीं पा रहे हैं, नौकरी दे नहीं पा रहे हैं, स्वास्थ्य सेवाएं दे नहीं पा रहे हैं. अयोध्या में राम मंदिर को लेकर अखिलेश यादव बोले कि भगवान श्री राम सबके हैं, भगवान श्री कृष्णा ने अपना विश्व रूप दिखाया 26 जनवरी अनावरण को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे लिए 26 जनवरी गणतंत्र दिवस अत्यंत महत्वपूर्ण है. उन्होंने नौकरियों को लेकर कहा कि भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान लिखा था. क्या उसके तहत आज युवाओं को नौकरियां मिल पा रही है?