ट्रक की टक्कर से डबल डेकर बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक सवारियां घायल

Published

उत्तर प्रदेश: हाथरस, जीटी रोड पर हुसैनपुर गांव पर बस को ट्रक ने बस को टक्कर मारी है. जिसके बाद बस पलटकर खाई में जा गिरी है. जैसे ही बस खाई में गिरी सवारियों की चीख पुकार मच गई, बताया जा रहा है कि बस में 2 दर्जन से अधिक सवारियां घायल हुई है. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों व स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि एक डबल डेकर बस दर्जनों सवारियां लेकर यूपी के उन्नाव से पंजाब के चंडीगढ़ जा रही थी, जब यह बस हाथरस जिले के सिकंदरा राऊ थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे जीटी रोड पर स्थित गांव हुसैनपुर के पास पहुंची, तो ट्रक ने बस को टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर से बस रोड किनारे खाई में पलट गई, बस के पलटते ही उसमें बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई.

सूचना मिलते ही मौके पर सिकंदरा राऊ CO और कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स फायर बिग्रेड और एंबुलेंस टीम के साथ पहुंच गए. जिनके द्वारा लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में फंसी सवारियों को निकालकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा राऊ पहुंचाया गया है.

वहीं बड़ा सवाल यह है कि उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा अवैध रूप से हाइवे पर संचालित बसों पर रोक लगाने के सख्त आदेश दे रखें. उसके बावजूद भी डग्गेमार अवैध बस संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. हर रोज हजारों लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ कर रहे हैं. हाथरस जिले में भी दर्जनों अवैध रूप से बसों का संचालन बस संचालकों द्वारा किया जा रहा है. यह दुर्घटना भी अवैध रूप से संचालित होने वाली बस से ही हुई है.