Salaar Review: रिलीजिंग के पहले ही दिन पायरेसी की भेट चढ़ी प्रभास की ‘सालार’!

Published

नई दिल्ली: दर्शकों को प्रभास की जिस ताकत का बेसब्री से इंतजार था वो अब ‘सालार’ की रीलीजिंग के बाद खत्म हो चुका है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार का पहला पार्ट “सीजफायर” ने सुबह के शो के साथ अपनी शुरुआत की, जिससे दुनिया भर के दर्शकों से उत्साह की लहर दौड़ गई। लेकिन सालार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स मुश्किल में फंसने वाले हैं।

सालार इंटरनेट पर हुई लीक!

खबर है कि सालार रिलीजिंग के पहले दिन ही पायरेसी का शिकार हो गई है। प्रभास की फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई है। वो भी फुल एचडी में तो अब सालार की कमाई पर असर पड़ने की संभावना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सालार’ MovieRules, FilmyZilla, TamilRockers, टेलीग्राम और 123Movies जैसी कई साइटों पर उपलब्ध है। इस फिल्म को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर रहे हैं। चूंकि फिल्में मुफ्त में उपलब्ध हैं, इसलिए दर्शक सिनेमाघरों में जाकर टिकट खरीदने के बजाय घर पर ही मुफ्त में फिल्में देख रहे हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा।

ये फिल्में भी हो चुकी हैं लीक!

इससे पहले ‘डंकी’, ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। प्रभास की सालार की बात करें तो फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

‘सालार’ में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगतपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. बॉक्स ऑफिस पर डंकी और सालार की सीधी टक्कर होगी।