कांग्रेस, सपा, INDIA गठबंधन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी का बड़ा प्रदर्शन

Published

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ कलेक्ट्रेट पर कांग्रेस, सपा, इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने संसद में विपक्ष के सांसदों के निलंबन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया है. इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करने का प्रयास किया है, पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की जमकर नौकझोंक भी हुई है. खींचतान, इंडिया गठबंधन के प्रदर्शनकरियों ने एडीएम सिटी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर सांसदों के निलंबन को नीति विरुद्ध बताकर बहाल करने की मांग की है.

पिछले दिनों संसद में एनडीए गठबंधन के सांसदों को निलंबन करने के मामले में कांग्रेस सपा, आम आदमी, एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने शुक्रवार को तस्वीर महल चौराहा से कलेक्ट्रेट तक जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और कलेक्ट के गेट पर एटीएम सिटी अमित कुमार भट्ट को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर सांसदों के निलंबन को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए बहाल करने की मांग की. पिछले दिनों संसद में देश के विभिन्न संसदीय क्षेत्र से चुनकर आए जिम्मेदार और सामाजिक सांसदों को सत्ता पक्ष के इशारे पर निलंबित कर दिया गया.

यह एक गैर जिम्मेदार नीति का प्रतीक है. सपा, कांग्रेस और आप पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी द्वारा संसद में सांसदों के किए गए निलंबन के विरोध में ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन को उचित माध्यम द्वारा पहुंचा दिया जाएगा.