IPL 2024: हार्दिक पंड्या को इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के प्रशंसकों की झेलनी पड़ रही है नफरत! MI की फैन फॉलोइंग में आई भारी गिरावट

Published

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस की कप्तानी में हालिया बदलाव के बाद, नवनियुक्त मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा के प्रशंसकों से आश्चर्यजनक बड़ी मात्रा में नफरत मिल रही है। रोहित के प्रशंसक चाहते हैं कि ‘हिटमैन’ अपनी नेतृत्वकारी भूमिका वापस ले लें, जिसने पिछले कुछ वर्षों में फ्रेंचाइजी को 5 आईपीएल खिताब जिताए हैं।

यह नफरत हाल ही में काफी स्पष्ट थी जब हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह और उनके भाई क्रुणाल पंड्या अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे थे। फोटो में हार्दिक के पालतू कुत्ते भी थे।

तस्वीर पर तुरंत प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई, जिसमें प्रशंसकों की मिश्रित भावनाएं दिखीं।

जहां कुछ प्रशंसकों ने रोहित शर्मा के बारे में टिप्पणी करना शुरू कर दिया, वहीं कुछ उपयोगकर्ताओं ने इस पर प्रतिक्रिया दी कि तस्वीर कितनी प्यारी है।

बता दें कि हार्दिक ने तस्वीर के साथ एक दिल वाला इमोजी कैप्शन दिया था जो तस्वीर की भावनाओं को काफी सटीक रूप से बताता है।

मार्च में शुरू होने वाले आईपीएल के 17वें संस्करण के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि जब हार्दिक प्रसिद्ध सोने और नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे तो मुंबई के वफादार इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

MI की फैन फॉलोइंग घटी!

मुंबई इंडियंस प्रतिएक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली फ्रेंचाइजी में से एक है। MI केवल चेन्नई सुपर किंग्स से पीछे है। 15 दिसंबर को हुए बड़े खुलासे से कुछ घंटे पहले तक MI के एक्स पर 8.6 मिलियन फॉलोअर्स थे, जो कि अब घटकर 8.2 हो गए। पांच बार के चैंपियन ने चार लाख फॉलोअर्स खो दिए। इतना ही नहीं मुंबई इंडियंस ने इंस्टाग्राम पर लगभग छह लाख फॉलोअर्स को खो दिए। बता दें कि अब MI के पास इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स बचे हैं।

मुंबई की बंपर खरीदारी

हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 सीज़न से पहले पूरी तरह से नकद सौदे में खरीदा था, जब इस ऑलराउंडर ने लीग के शुरुआती सीज़न में गुजरात टाइटन्स को अपना पहला आईपीएल खिताब दिलाया था। आईपीएल 2023 के फाइनल में एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद वह अगले सीज़न में उपविजेता भी रहे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पंड्या ने 5 बार की चैंपियन टीम में दोबारा शामिल होने से पहले खुद को एमआई का कप्तान बनाए जाने की मांग की थी। यह खबर मुंबई के प्रशंसकों को पसंद नहीं आई और अंततः प्रशंसकों में टीम इंडिया के खिलाड़ी के प्रति नफरत दिखने लगी।