यूपी में पुलिस का खौफ कायम! हरदोई में 74 हिस्ट्रीशीटरों ने अपराध न करने की खाई कसम…

Published

हरदोई/उत्तर प्रदेश: यूपी के हरदोई में पुलिस का खौफ देखने को मिला है। जनपद के अतरौली में 74 हिस्ट्रीशीटर हाथ मे तख्ती लेकर कोतवाली पहुंचे और इन हिस्ट्रीशीटरों ने थाना प्रभारी के सामने शपथ ली कि अब भविष्य में कभी भी अपराध नहीं करेंगे। इसके साथ ही अगर इनके आसपास के इलाके में कोई अपराध होता है तो उसकी सूचना पुलिस को देंगे और अपराध को रोकने में पुलिस की मदद करेंगे।

अतरौली थाने में प्रभारी निरीक्षक दिलेश सिंह के सामने ये सभी ऐसे हिस्ट्रीशीटर तख्ती लेकर खड़े हैं जिन्होंने अब यह तय कर लिया है कि किसी भी प्रकार का अपराध नहीं करेंगे। इन सभी हिस्ट्रीशीटर ने थाना प्रभारी से मिलकर जब अपने संकल्प के बारे में बताया। तब थाना प्रभारी ने इन सभी हिस्ट्रीशीटर को सामूहिक रूप से शपथ दिलाई। इंस्पेक्टर दिलेश सिंह ने भी पुलिस की तरफ से यह आश्वासन दिया गया कि अनावश्यक रूप से इन लोगों को परेशान नहीं किया जाएगा।

मैं अपराध से तौबा करता हूं- अपराधी

दरअसल, प्रदेश में दोबारा योगी सरकार आने के बाद अपराधियों में दहशत है। आए दिन अपराधी थानों में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। इसी कड़ी में कोतवाली पहुंचे इन सभी के हाथ में एक पेपर था, जिस पर लिखा था कि मैं अपराध से तौबा करता हूं। मैं दोबारा कोई अपराध नहीं करूंगा। यहां इंस्पेक्टर ने सभी से बातचीत करने के बाद जांच पड़ताल की अपराधियों की आपराधिक पृष्ठभूमि जानी तथा उन्हें अपराध से दूर रहने के लिए प्रेरित किया।