दो महिलाओं ने प्रदेश अध्यक्ष को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वजह भ्रष्टाचार!

Published

उत्तर प्रदेश: बलिया में डीएम कार्यालय के ठीक सामने बवाल हो गया. दो महिलाओं ने नेताजी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. पिटाई का लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया. नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने के आरोप में पीड़ित महिलाओं ने खरवार महासभा के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष को जमकर पीटा, तो नेता जी सफाई देते रहे.

पीटने वाली महिलाओं ने कहा कि नौकरी और आवास देने के नाम पर कई सालों से 10 लाख रुपये लिया है, मगर आज तक न नौकरी दी और न ही पैसा लौटाया. अपने जेवर बेचकर नौकरी और आवास के लिए हम लोगों ने पैसे दिए थे. लेकिन उसके बाद से यह फरार हो गया. आज डीएम कार्यालय पर मिला, तो महिलाओं ने पिटाई शुरू कर दी. महिलाओं की पिटाई के बाद बाइक पर बैठकर भागने के फिराक में था, महिलाओं ने दौड़कर बाइक पर भी पिटाई शुरू कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नेताजी को पकड़कर कोतवाली ले गई.

मारों-मारों की भीड़ से आती आवाज, थप्पड़ों से पिटाई करती यह तस्वीर, दरअसल बलिया के कलक्ट्रेट परिसर है. जहां घने कोहरे में कोहराम मच गया है. नौकरी के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की शिकायत लेकर डीएम से मिलने आई पीड़ित महिलाओं को आरोपी नेताजी उनके सामने ही मिल गया, फिर क्या महिलाओं ने नेताजी को वहीं दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.