राजस्थान में भजन लाल कैबिनेट का हो सकता है विस्तार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बीजेपी की जीत के 27 दिन के बाद ये इंतजार खत्म होगा, जब विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे. सीएम और डिप्टी सीएम पहले ही शपथ ले चुके हैं. इसी के साथ संभावना है कि किरोड़ीलाल मीणा को मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी. किरोड़ीलाल मीणा का पूरे राजस्थान में प्रभाव माना जाता है. उनकी एसटी समुदाय पर अच्छी पकड़ है.

राज्य में मंत्रीमंडल विस्तार के लिए चल रहा इंजतार अब खत्म हो गया है. जानकारी के मुताबिक, भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार शनिवार 30 दिसंबर को होने जा रहा है. दोपहर के साढे़ तीन बजे कैबिनेट में शामिल होने वाले विधायक शपथ लेंगे.

मगर अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कितने विधायकों को कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. साथ ही उनके नाम भी पार्टी की तरफ से जारी नहीं किए गए हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली दौरे पर हैं. वहीं माना जा रहा है आज ही रात को दिल्ली से लौटते ही राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करेंगे. खबरों के मुताबिक आज राजभवन से समय मांगा गया है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी चित्तौड़गढ़ से जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. खबरों के मुताबिक देर रात राजभवन में मुख्यमंत्री के साथ वह राज्यपाल से मुलाकात कर सकते हैं.

लेखक: इमरान अंसारी