गुरुग्राम के गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या, BMW कार में लेकर हुए फरार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: गुरुग्राम के एक होटल में 27 साल की मॉडल की हत्या कर दी गई. मरने वाली मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है. 27 साल की दिव्या पाहुजा अपने एक कारोबारी दोस्त के साथ घूमने गई थी. मॉडल की हत्या के बाद उसकी लाश को आरोपी BMW Car में लेकर भाग गए. मॉडलिंग करने वाली लड़की की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दिव्या पाहुजा मर्डर केस में तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

दिव्या पाहुजा हरियाणा के गुरुग्राम में गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी. लेकिन युवती के शव और उसके साथियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस को छानबीन के दौरान होटल में कमरे की दीवार पर खून के धब्बे मिले हैं. गुरुग्राम पुलिस के ACP मुकेश के मुताबिक पुलिस होटल सिटी पाइंट पहुंची. वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि दिव्या की हत्या कर दी गई है. रात 10:44 पर अभिजीत सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर चादर में दिव्या को घसीटता हुआ दिखा.

उसके शव को अपनी BMW गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने के मकसद से अपने 2 अन्य साथियों को 10 लाख रुपए दिए. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया.

दिव्या ने 7 साल जेल की सजा काटी थी

संदीप की 2016 में मुंबई में पुलिस मुठभेड़ में हत्या हो गई थी. दिव्या इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी थी. 7 साल जेल में रहने के बाद वह जुलाई 2023 मे मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आई थी.

लेखक: इमरान अंसारी