क्या केजरीवाल की गिरफ्तारी होने वाली है? AAP नेताओं ने किया दावा!

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली आबकारी नीति मामले के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को तीसरी बार नजर अंदाज कर दिया. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ट्वीट किया है कि सीएम केजरीवाल के आवास पर गुरुवार की सुबह ईडी की टीम पहुंच सकती है और उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. हालांकि, ईडी के सूत्रों ने AAP नेताओं के दावे को गलत बताया है. अरविंद केजरीवाल की सरकार में मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर दावा किया है कि खबर आ रही है कि ईडी छापेमारी करने जा रही है. गिरफ्तारी की भी संभावना है.

बता दें, कि आतिशी के अलावा राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने भी दावा किया कि ईडी सीएम केजरीवाल के निवास पर रेड डालेगी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है.

वहीं दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने भी ईडी के नोटिस के समय पर सवाल उठाया है. साथ ही उन्होंने भी एक्स पर लिखा, सुनने में आ रहा है गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर ED पहुंच कर उन्हें गिरफ़्तार करने वाली है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को जांच एजेंसी को लिखा कि वह राज्यसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन एजेंसी की किसी भी प्रश्नावली का जवाब देने के लिए तैयार हैं.

लेखक: इमरान अंसारी