आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा

Published

नई दिल्ली/डेस्क: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज शुक्रवार से डीजीपी और आईजीपी कॉन्फ्रेंस शुरू होने वाली है. जयपुर में होने वाली इस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्री हिस्सा लेंगे. PMO के बयान के मुताबिक पीएम मोदी 5 जनवरी को जयपुर पहुंचेंगे और 7 जनवरी को प्रस्थान करेंगे.

देशभर के डीजीपी और आईजीपी की होने वाली कॉन्फ्रेंस की तैयारी राजस्थान की राजधानी जयपुर में पूरी कर ली गई है. यह कॉन्फ्रेंस गुलाबी नगरी के झालाना क्षेत्र के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में 5 जनवरी से 7 जनवरी तक होनी है. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे. कॉन्फ्रेंस 5 से 7 जनवरी तक चलेगी.

इसमें 28 राज्यों की पुलिस के डीजी-आईजी भाग लेंगे. कॉन्फ्रेंस जयपुर के झालाना स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित होगी. वहीं पीएम मोदी राजभवन में ठहरेंगे.

जेपी नड्डा का हिमाचल प्रदेश का दौरा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. जेपी नड्डा इस दौरान कई सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. जेपी नड्डा सबसे पहले सोलन में सुबह 11:00 बजे रोड-शो करेंगे. ये रोड-शो पुराना डी.सी. ऑफिस से पुराना बस अड्डा तक आयोजित की जाएगी. नड्डा का दूसरा कार्यक्रम सोलन में ही अभिनंदन समारोह है, जो सुबह 11:40 बजे होगा. जेपी नड्डा का तीसरा कार्यक्रम भी अभिनंदन समारोह है, जो शिमला में होने वाला है.

लेखक: इमरान अंसारी