सोना मोहपात्रा ने शहनाज को बताया टैलेंटलेस, बोलीं- ‘शॉर्टकर्ट से पैसे और रोल पाती है’

Published

Bollywood news: सिंगर सोना मोहपात्रा अपनी आवाज के साथ ही बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सोना सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. मीटू मूवमेंट को लेकर भी सोना ने अपनी आवाज उठाई थी. हाल ही में सोना ने बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में शहनाज गिल एक कार्यक्रम के दौरान अजान की आवाज सुन शांत हो जाती हैं. दरअसल शहनाज कार्यक्रम में गाना गा रही थीं तभी उन्हें आजान की आवाज सुनाई देती है. इस कार्यक्रम की वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खूब तारीफ की जा रही थी. लेकिन अब सोना ने इसी का जिक्र कर शहनाज को खूब सुनाया है.

सोना ने ट्विटर पर लिखा कि शहनाज़ के सम्मान के लिए सभी ट्विटर प्रशंसा ने आज मुझे उसके समर्थन, सम्मान और एक बहु आरोपी यौन अपराधी और विकृत साजिद खान के महिमामंडन की याद दिला दी, जब उसे राष्ट्रीय टीवी पर मंच दिया गया था. काश वह अपनी बहनचारे के लिए कुछ सम्मान करती.

सोना ने आगे लिखा कि जैकलीन जैसी एक और स्टारलेट के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे प्रिय ट्रोल्स, मुझे नहीं पता कि शहनाज़ की विशेष टैलेंट क्या है, इसके अलावा कि उन्हें रियलिटी टीवी से शोहरत मिली है. लेकिन मैं उन महिलाओं के बारे में जानती हूं जो शॉर्टकर्ट से पैसे और रोल पाती हैं.’

शहनाज की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है. सोना के ट्वीट करते ही शहनाज के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आएं. एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा कि ‘सिर्फ इसलिए कि इंडस्ट्री में सना सॉफ्ट टारगेट हैं आप कुछ भी कह सकते हैं.’