मंदिर के जरिए PM मोदी ने विपक्ष से लेकर युवाओं को दिए यह 4 संदेश

Published

नई दिल्ली/डेस्क: “राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही बीजेपी का एक बड़ा चुनावी वादा पूरा हो गया है। लोकसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकी हैं और अब बीजेपी अपने पूरे हुए चुनावी वादों के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी, जैसे कि आर्टिकल 370 हटाना, महिला आरक्षण, और राम मंदिर निर्माण। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर तंज कसा और युवाओं को संदेश भी दिया।

संघ का समर्थन: संघ प्रमुख मोहन भागवत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तपस्वी बताया और सरकार की कई योजनाओं की तारीफ की। संघ का समर्थन मोदी सरकार के प्रति जारी है।

विपक्ष पर निशाना: प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को भी यह कहते हुए निशाने पर लिया कि राम मंदिर के निर्माण से आग नहीं बल्कि समाधान होता है।

किए गए कार्यों की तारीफ: मोदी ने बीजेपी की प्रशासनिक और सामाजिक कार्यों की तारीफ की और कहा कि जो अब तक नहीं हो पाया, वह इस सरकार में हुआ है।

युवाओं को संदेश: प्रधानमंत्री ने युवाओं को देश के विकास में भाग लेने के लिए प्रेरित किया और उन्हें सही समय पर सही कदम उठाने के लिए आह्वान किया।

संघ प्रमुख और प्रधानमंत्री के इस संबोधन से यह साफ है कि बीजेपी चुनावी मैदान में अपने कार्यों की तारीफ कर रही है और युवा वर्ग को अपने साथ लेकर चलने के लिए प्रेरित कर रही है।”

लेखक: करन शर्मा