अमेरिका के शिकागो में अलग-अलग घरों में गोलीबारी, 7 लोगों की गई जान

Published

नई दिल्ली/डेस्क: अमेरिका में शिकागो के पास दो अलग-अलग घरों में हुई गोलीबारी में करीब 7 लोगों की मौत हो गई, ये जानकारी आज अधिकारियों के हवाले से सामने आई है. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना इलिनोइस के जोलियट में वेस्ट एकर्स रोड के 2200 ब्लॉक में हुई. गोलीबारी करने वाला संदिग्ध फिलहाल फरार है.

अमेरिका के शिकागो में दो अलग-अलग घरों में फायरिंग में सात लोगों के मारे जाने की खबर है. वहां की पुलिस ने मंगलवार को बताया कि फायरिंग की दोनों घटनाएं शिकागो स्थित इलिनोइस के जोलियट में वेस्ट एकर्स रोड स्थित दो घरों में हुईं. अमेरिकी पुलिस का कहना है कि हमलावर की तलाश कर रहे हैं. ये मरने वालों के परिवार को पहले से जानता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लोगों को किस वजह से मारा ये अभी साफ नहीं है. हालांकि, पुलिस को शक है कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे.

अमेरिका में हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी कर दी. उन्होंने संदिग्ध व्यक्ति को सशस्त्र और खतरनाक हत्यारा घोषित कर दिया. जोलियट पुलिस प्रमुख विलियम इवांस ने कहा कि संघीय जांच ब्यूरो की टास्क फोर्स संदिग्ध की तलाश में स्थानीय पुलिस की मदद कर रही है. पुलिस ने बताया कि मारे गए व्यक्तियों में से एक का शव रविवार को विल काउंटी के एक घर में पाया गया. इसके बाद बाकी के 7 लोगों की डेड बॉडी जोलीट में स्थित दो घरों में पाई गई.

लेखक: इमरान अंसारी