CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर BJP पर आरोप

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली में आम आदमी पार्टी का लंबे समय से बुरा वक़्त चल रहा है, आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता ED की पकड़ में भी आ चुके है और खुद दिल्ली के CM केजरीवाल को भी ED कई बार समन भेज चुकी है, लेकिन अरविंद केजरीवाल एक बार भी पेश नहीं हुए है. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि BJP उन्हें जेल भेजना चाहती है और अब इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा दावा कर दिया है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में हमारे 7 विधायकों को संपर्क किया गया और उन्हें करोड़ों रुपए और बीजेपी की टिकट का ऑफर दिया गया. बीजेपी आप सरकार को गिराने के लिए षड़यंत्र कर रही है.

अरविंद केजरीवाल ने आगे ट्वीट में कहा कि पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे. उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे. 21 MLAs से बात हो गई है औरों से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़वा देंगे.

हालाँकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया.

लेखक: इमरान अंसारी