G-20 समिट के लिए रखे गमले चोरी, लग्जरी कार लेकर आए थे चोर, वीडियो हुआ वायरल

Published

G-20 Summit 2023:अभी तक आपने चोर और चोरी के अनेकों किस्से सुने और देखें होंगे, लेकिन एनसीआर के इन चोरों ने तो चोरी के सारे ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अक्सर आपने इस तरीके की चोरियों को रात में होते देखा होगा, लेकिन गुरुग्राम के इन चोरों ने तो इस घटना को दिन में ही अंजाम दे दिया है।

इतना ही नहीं ये दोनों चोर सरकारी गमलों पर हाथ साफ करने के लिए लग्जरी कार में सवार होकर आए थे। दोनों ने गाड़ी को गमलों के पास रोका और गमलों को कार में रखकर फरार हो गए।

चोरी का वीडियो हुआ वायरल

ये घटना गुरुग्राम के सहरोल बॉर्डर क्षेत्र की है, लेकिन अफसोस की बात तो ये है कि किस्मत ने इन चोरों का साथ नहीं दिया और किसी ने चोरी की इस वारदाता का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद से ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चोरी कर लग्जरी कार में भरे गमले

वीडियो में देख जा सकता हैं कि एक काले रंग की लग्जरी कार सड़क की सजावट के लिए रखे गए फूलों से भरें गमलों के पास खड़ी है और एक के बाद एक दो लोग गमलों को कार की डिग्गी में रख रहे हैं। कुछ मिनट तक डिग्गी में गमले रखने के बाद वे गाड़ी की डिग्गी बंद करके वहां से गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं।

G-20 समिट की सजावट के लिए रखें गए थे गमले

दरअसल, सड़क किनारे रखें इन गमलों को G-20 समिट की तैयारियों को लेकर शहर भर में रखा गया है, ताकि शहर का सौन्दर्यीकरण अच्छे से हो सके। ऐसे ही गमलों से दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर भी सजाया गया है। जिससे समिट में आए विदेशियों का स्वागत अच्छे से किया जा सके, लेकिन ये चोर शहर की सुंदरता से ज्यादा अपने घर की सुंदरता बढ़ना चाहते हैं।