Fighter Box Office Collection: ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल!

Published

नई दिल्ली: ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है! ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर इस एरियल एक्शन ड्रामा ने विश्वभर में 302 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने भारत में 217 करोड़ और विदेश में 85 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है, जिससे यह बन गई है साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक।

फाइटर की कहानी और एक्शन सीन्सों की बजह से दर्शकों का मनोभाव बेहद उत्साहित है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Director Siddharth Anand) ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ लाने के माध्यम से एक प्रेरणादायक और रोमांटिक फिल्म प्रस्तुत की है।

इस बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, फाइटर ने सिनेमा प्रेमियों के बीच बहुत ही पॉपुलर होने का सबूत दिया है और बॉलीवुड में एक नई मिलनसर कहानी की आवश्यकता को साबित किया है। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी अपनी प्रमुख भूमिका में चमक रहे हैं, जिसने फिल्म को और भी रंगीन बनाया है।

फिल्म की सफलता के साथ, फाइटर ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को भी नए उच्चाईयों पर ले जाने में सफलता प्राप्त की है, और उन्होंने एक और बार अपने अभिनय और स्टारडम की चमक दिखाई है।