हल्द्वानी-बनभूलपुरा अपडेट: अवैध संबंधों की वजह से हुई पुलिस कांस्टेबल प्रकाश कुमार की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Published

हल्द्वानी/उत्तराखंड: बनभूलपुरा मामले में नैनीताल एसएसपी का खुलासा हुआ है कि बिहार के प्रकाश कुमार की मौत दंगे में नहीं हुई थी, बल्कि उसकी हत्या अवैध संबंधों की वजह से हुई थी।

पुलिस के अनुसार, मृतक प्रकाश कुमार कांस्टेबल की पत्नी से अवैध संबंध बना रहा था और महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। हिंसा वाले दिन, पुलिस कांस्टेबल, उसकी पत्नी, साले, और एक अन्य व्यक्ति ने मिलकर प्रकाश कुमार की हत्या की।

मौत दिखाने की कोशिश में किए गए दंगे में प्रकाश कुमार की हत्या का सच सामने आया है। उपरोक्त घटना के परिप्रेक्ष्य में, पुलिस ने विशेषज्ञों की मदद से जाँच शुरू की है ताकि आरोपियों को न्याय मिल सके।

अब्दुल मलिक और अब्दुल मोईद के खिलाफ लुक आउट जारी

हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही, दंगे में शामिल होने वाले 5 और दंगाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे अब तक कुल 42 दंगाई गिरफ्तार किए गए हैं।

पुलिस ने खुदाई शुरू की है ताकि और आरोपियों को भी धरा जा सके और इस मामले में जल्दी न्यायिक कार्रवाई हो सके। लोगों में बढ़ती चिंता के बावजूद, पुलिस ने इस मामले में सख्ती से कदम उठाए हैं और न्याय मिलने की प्रक्रिया में सहायक हो रहे हैं।