UP Viral Video: 7 जन्मों तक साथ निभाने का किया था वादा, महज 8 वर्षों में ही टूट गया, शक के चलते पति ने पत्नी के सिर को काटा

Published

बाराबंकी/उत्तर प्रदेश: यहां एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक पुरुष ने अपनी पत्नी के साथ एक खौफनाक हमला किया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखता है कि आरोपी ने अपनी पत्नी के कटे हुए सिर के साथ सड़क पर टहलते हुए दिखाई दिया है।

घटना के पश्चात, पुलिस ने आरोपी को पहचाना बाराबंकी के एक राजमिस्त्री अनिल के रूप में की है। अनील शादी को आठ साल हो गए थे, लेकिन वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने कथित तौर पर पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसका सिर काट दिया। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में दंपति के दो बच्चे भी प्रभावित हो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी एक हाथ में अपनी पत्नी का सिर और दूसरे में चाकू पकड़े हुए हैं। मौके पर तैनात एक शख्स ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित रूप से कदम उठाये और आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस की कड़ी कार्रवाई

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की पूरी जानकारी जुटा रही है। उन्होंने घटना की गहरी जाँच का आदान-प्रदान शुरू किया है ताकि इसमें जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी सजा हो सके।

इस घटना ने समाज में चौंकाने वाली शोकपूर्ण प्रभाव डाले हैं और स्थानीय प्रशासन ने इस प्रकार के घटनाओं के खिलाफ तत्परता दिखाई है।