Zupee गेम में हारा तो करनी पड़ी मां की हत्या! ऑनलाइन लूडो खेलने का आदी है आरोपी बेटा

Published

फतेहपुर/उत्तर प्रदेश: ऑनलाइन Zupee गेम में हार के बाद एक आदी लूडो खेलने वाले बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी है, इस घटना की खबरें ने लोगों को चौंका दिया है। आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि उसने माता पिता के बीमा का पैसा हासिल करने के लिए यह अपराध किया।

ऐसे बनाई योजना?

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि घटना का खुलासा 21 जनवरी को हुआ, जब एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी और बेटा एकसाथ घर से गायब हो गए हैं। जांच में पता चला कि आरोपी बेटा एक ऑनलाइन गेम में करीब 4 लाख रुपये हार गया। उसी पैसे की कमी को पूरा करने के लिए उसने एक प्लान बनाया। पहले आरोपी हिमांशु ने अपने माता-पिता का दिसंबर में 50-50 लाख रुपये का बीमा कराया और उसके बाद पूरी प्लानिंग के साथ अपनी मां की हत्या कर दी, ताकि उसकी मौत के बाद उसे बीमे का पैसा मिल जाए।

कैसे की हत्या?

आरोपी ने बताया कि, 20 फरवरी को पिता जब चित्रकूट जिले के राजापुर जा रहे थे, उन्होंने जेवर वापस लाने के लिए कहा और मुझे तीन थप्पड़ मार दिए। मां ने भी मुझे बुरा-भला कहा, जिसके बाद… जब पिता चले गए तो मां भूसा घर के कमरे में चारा काट रही थी। मैंने 11 बजकर 30 मिनट पर कपड़े की रस्सी बनाकर पीछे से मां का गला घोंटकर हत्या करने के बाद ट्रैक्टर ट्राली से शव को ठिकाने लगाने के लिए ऐरई गांव के यमुना नदी के किनारे फेंक दिया था।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने गेम में हार के चलते कर्जदारों के दबाव में आकर माता पिता के बीमा का पैसा हासिल करने का योजना बनाई थी।