सिद्धू मूसेवाला के परिवार में आएगा नन्हा मेहमान, गायक की मां जल्द देंगी बच्चे को जन्म

Published

नई दिल्ली/डेस्क: भले ही सिद्धू मूसेवाला को इस दुनिया से गए हुए दो साल हो गए हों, लेकिन वह आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। शायद ही कोई ऐसा फैन हो जो आज भी उनके गानों और पर्सनालिटी का दीवाना न हो।

आज भी उनके गाने लाखों व्यूज पार कर देते हैं। ऐसा लगता है मानों वो आज भी हमारे साथ हैं। लेकिन इस सच्चाई से कोई इनकार नहीं कर सकता कि सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे, जिनके घाव कोई नहीं भर सकता।

लेकिन सिद्धू के पारिवारिक सूत्रों की मानें तो उनके घाव पर मरहम लगाने के लिए जल्द ही एक नया सदस्य आने वाला है। जी हां, मुलेवाला की मां चरण कोट गर्भवती हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देंगी। पारिवारिक सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि जल्द ही उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

हालांकि, सिद्धू के माता-पिता ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन पारिवारिक सूत्रों से पता चला है कि डिलीवरी जल्द होने की उम्मीद है। इसके अलावा ऐसी भी अटकलें हैं कि गूमेवाला के पिता बलकोट सिंह बठिंडा से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा था कि उनके राजनीति में आने से कुछ नहीं बदलेगा।

लेखक: करन शर्मा