PM Modi Tiruppur Rally: तमिलनाडु के तिरुपुर से DMK और I.N.D.I.A. गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

Published
Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi


PM Modi Tiruppur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के तिरुपुर में बीजेपी की ‘एन मन एक मक्कल’ पदयात्रा के समापन के अवसर पर कार्यक्रम में भाग लिया और जनता को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ अलायंस को विभिन्न मुद्दों पर घेरा।

उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ डीएमके सरकार पर भी निशाना साधा, जो इंडिया अलायंस का एक घटक है। पीएम मोदी ने इंडिया अलायंस और डीएमके को घेरते हुए कहा कि उनकी एक ही चिंता है कि कैसे परिवार की दुकान चलती रहे।

मोदी ने कहा, “बीजेपी अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की बात कह रही है, लेकिन दूसरी तरफ केवल मोदी से नफरत है, उसके नाम पर एकजुट हुए इंडी गठबंधन के लोग अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।”

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग देश को सबसे ऊपर रखते हैं और उनके पास मोदी की गारंटी है। मोदी ने तमिलनाडु के महत्व को बड़ावा दिया और उसे देश की विकास की नई राजनीति का नया वाइब्रेंट सेंटर बताया।

उन्होंने डीएमके और कांग्रेस को भी निशाना साधा और एमजीआर और जयललिता को सराहा। मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से तमिलनाडु में लोगों की सेवा करने की अपील की।

लेखक: करन शर्मा