72 साल के बूढ़े का कारनामा देख, उड़ गए लोगों के होश!

Published

बंगा/ पंजाब: एक ओर जहां लाइफ स्टाइल और फूडिंग हैबिट से आज की जेनेरेशन का शरीर कमजोर पड़ता जा रहा है, वहीं आज भी बूढ़े लोगों में काफी ताकत रहती है। आप अपने आस-पास के वृद्धों को देखेंगे तो पाएंगे कि ज्यादातर बुजुर्ग काफी फिट हैं। हम आपको ये क्यों बता रहे हैं, पूरी रिपोर्ट पढ़िए।

लुटेरों को धर दबोचा

पंजाब के एक 72 साल के बूढ़े शख्स ने दो लुटेरों को अकेले ही मजा चखा दिया। बूढ़े शख्स के घर लूट की इरादे से आए दो युवकों को धर दबोचा। साथ ही कुछ युवकों की मदद से उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

बूढ़े आदमी ने डटकर सामना किया

दरअसल, गांव नोरा के बुजुर्ग को दो युवक लूटने आए थे। जब लुटेरे बूढ़े आदमी के सामने पड़े तो बुजुर्ग दर्शन सिंह ने उनपर हमला बोल दिया। वृद्ध ने दोनों युवकों को फरसे से घायल कर दिया। कुछ अन्य युवकों की मदद से उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

वृद्ध दर्शन सिंह ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि दो युवक लूट के इरादे से उनके साथ आए और उन पर हमला करने लगे, तो बुजुर्ग ने उन पर फरसा मारकर घायल कर दिया। तभी मौके पर पहुंचे कुछ अन्य युवकों की मदद से उन्होंने कथित दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बुजुर्ग दर्शन सिंह की बहादुरी को सलाम किया। पुलिस ने दोनों कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।