11 मार्च को गुरुग्राम में पीएम मोदी का दौरा, द्वारका एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन

Published

गुरुग्राम: आगामी 11 मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम दौरे पर होंगे और वहां द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। इस महत्वपूर्ण घटना में, प्रधानमंत्री को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ होते हुए देखा जा सकता है।

द्वारका एक्सप्रेसवे का निर्माण 11000 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है और यह गुरुग्राम को दिल्ली और कई अन्य महत्वपूर्ण राजमार्गों से जोड़ने में मदद करेगा। इस परियोजना के उद्घाटन से सहित हरियाणा के लोग बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि यह नया सड़क संचार को मजबूती से सुनिश्चित करेगा और यातायात को सुधारेगा।

इस अवसर पर, पीएम मोदी ने सार्वजनिक सुरक्षा और कर्मचारियों की सुरक्षा का खास ध्यान देने का आदान-प्रदान किया है। इस घड़ी में विशेषज्ञ टीमें और सुरक्षा बलों को तैनात किया जाएगा ताकि यह घड़ी सुरक्षित रहे और लोग खुशी-खुशी इस ऐतिहासिक क्षण का आनंद ले सकें।

इस दौरे के बाद, द्वारका एक्सप्रेसवे का उपयोग करके गुरुग्राम और दिल्ली के बीच की दूरी को कम करने में बड़ी सुधार होने की उम्मीद है, जिससे स्थानीय लोग भी बेहतर संचार का आनंद ले सकें।