शाहरुख-सलमान और आमिर खान एक साथ… अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में तीनों परफॉर्म करते दिखे

Published

नई दिल्ली/डेस्क: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को एक साथ एक मंच पर डांस करता देखना हर फैन की ख्वाहिश थी. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में फैन्स की ये तमन्ना भी पूरी हो गई. शाहरुख-सलमान और आमिर ने फंक्शन में एक साथ धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर अपने फैन्स को खुश कर दिया है.

आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान को पहले कभी साथ में नहीं देखा गया. मगर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन ने इस नामुमकिन पल को भी मुमकिन बना दिया. तीनों ने स्टेज पर आकर डांस किया. हालांकि इस दौरान एक मजेकार वाकया भी हुआ. दरअसल, जब ये तीनों परफॉर्म करने आए तो बैकग्राउंड में RRR का ‘नाटू नाटू’ बज रहा था. इसका हुक स्टेप इन्हें करना था.

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में स्टार्स ने की शिरकत

शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पार्टी में शरीक हुए. समारोह के पहले दिन सिंगर रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया.

इस प्री वेडिंग में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए.

लेखक: इमरान अंसारी