संपत्ति बंटवारे के विवाद से तंग आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या !

Published
GopalGang Suicide
GopalGang Suicide

बिहार: गोपालगंज के हथुआ क्षेत्र के बबुआ जी कंपाउंड में संपत्ति बंटवारे के विवाद से तंग आकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मृत व्यक्ति के पास एक हथियार भी बरामद हुआ है. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कप मच गया. मृतक का नाम जितेंद्र प्रताप शाही है और वह हथुआ राज परिवार का पट्टीदार था. मृतक के परिजन इस खबर के बाद शोक में हैं. उन्होंने बताया कि हथुआ राज परिवार से संपत्ति बंटवारे को लेकर पहले से विवाद चल रहा था.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर हथुआ पुलिस ने मृतक के पास से एक हथियार और सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हथुआ में जितेंद्र प्रताप शाही की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई है ।शव के पास से लाइसेंसी हथियार और सुसाइड नोट बरामद किया गया है । पहले के पारिवारिक विवाद और घटनाओं को देखकर गहन अनुसंधान किया जा रहा है।पटना से एसएफसीएल की टीम और फ़िंगर प्रिंट की टीम बुलाई गई है। हथुआ एसडीपीओ,एसएफसीएल की टीम और फ़िंगर प्रिंट की टीम मामले जांच कर रही है।