बाबा विश्वनाथ की नगरी में पीएम मोदी का 28 किलोमीटर लंबा रोड शो, 16 जगह पर भव्य स्वागत की तैयारी, जानिए क्यों खास है पीएम का 45वां वाराणसी दौरा

Published

वाराणसी/उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पहुंचकर अपने 45वें दौरे के तहत एक भव्य रोड शो का आयोजन किया। इस अवसर पर बीजेपी ने पीएम के स्वागत के लिए 16 प्वाइंट बनाए। यहां पीएम मोदी ने कई जगहों पर अपने समर्थकों को संबोधित किया और उनका स्वागत किया।

भव्य स्वागत के लिए तैयार हैं 16 स्थान

पीएम मोदी के आगमन के बाद वाराणसी में भव्य स्वागत के लिए 16 स्थानों पर तैयारी की गई है। बाबतपुर एयरपोर्ट से हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर पीएम का स्वागत करेंगे। इन स्थानों पर विशेष तौर पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल, और कलाकारों की टोली उपस्थित रहेगी। इसके अलावा, पार्टी पदाधिकारियों की सूची को भी तैयार किया जा रहा है।

पीएम मोदी का निर्वाचनी क्षेत्र वाराणसी

यह दौरा विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचनी क्षेत्र में आता है। इस बार भी प्रधानमंत्री यहां से ही चुनाव लड़ेंगे। यही कारण है कि इस बार उनका स्वागत काशी की जनता इनता भव्य करने जा रही है। पीएम यहां पर लोगों का आभार व्यक्त करेंगे और स्थानीय विकास की योजनाओं का विमर्श करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल से वाराणसी पुहंचे हैं। जिसके बाद रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह वह आजमगढ़ में जनसभा के लिए रवाना होंगे।