पुलिस ने जावेद-साजिद के पिता बाबू और चाचा कयामुद्दीन को हिरासत में लिया

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बदायूं में दो भाइयों की हत्या से शहर में तनाव बना हुआ है. सुरक्षा को लेकर पूरे शहर को पुलिस छावनी बना दिया. उधर, मृतक भाइयों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने साजिद का एनकाउंटर कर दिया है और दूसरे आरोपी जावेद की तलाश में ताबड़तोड़ छापे मार रही है.

इस मामले में पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है और जावेद-साजिद के पिता बाबू और चाचा कयामुद्दीन को हिरासत में ले लिया है.

मामला क्या है ?

बदायूं के बाबा कॉलोनी में विनोद कुमार और उनकी पत्‍नी संगीता रहती हैं. संगीता का अपने घर के नीचे ही पार्लर है. वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर अकेली थी. वहीं, जावेद और साजिद सामने सैलून चलाते हैं. इन दोनों का विनोद के परिवार से अक्सर झगड़ा होता रहता था. आस-पास के लोगों ने बताया कि मंगलवार शाम के समय साजिद और जावेद विनोद के घर पर पहुंचे और सीधे दूसरी मंजिल पर जाकर विनोद के तीनों बेटों पर उस्तरे से हमला कर दिया. इसमें विनोद के दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं, तीसरा बेटा पीयूष मामूली रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना के दौरान मां संगीता पार्लर में थी. चीख-पुकार मचने के बाद लोग ऊपर पहुंचे. इतने में आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया.

लेखक: इमरान अंसारी