पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता: वरुण गांधी

Published

नई दिल्ली/डेस्क: युवा नेता वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी से टिकट न मिलने के बाद अपने समर्थकों को एक भावुक संदेश भेजा है। वरुण ने सोशल मीडिया पर अपने लेटर के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

पत्र में वरुण ने लिखा कि जब वह यह पत्र लिख रहे हैं तो अनगिनत यादें उनके सामने आ रही हैं.। वह अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं, जब उन्हें पहली बार पीलीभीत लोकसभा आने का मौका मिला था। उन्हें खुशी है कि उन्हें वर्षों तक पीलीभीत की सेवा करने का मौका मिला।

उन्होंने लिखा कि उन्हें पीलीभीत से सांसद होने पर गर्व है, क्योंकि न केवल एक सांसद के रूप में बल्कि एक व्यक्ति के रूप में भी वह पीलीभीत से मिले आदर्शों, सादगी और दयालुता को अपने परिवार और विकास में बहुत बड़ा योगदान मानते हैं।

वरुण ने लिखा कि कार्यकाल खत्म होने के बाद भी आखिरी सांस तक उनका पीलीभीत से रिश्ता खत्म नहीं हो सकता। उन्हें उम्मीद है कि वे हमेशा लोगों की सेवा करते रहेंगे और उनके दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि वह आम आदमी की आवाज उठाने के लिए राजनीति में आए हैं और इस काम में वह हमेशा अपना योगदान देते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए। उन्होंने कहा कि उनके और पीलीभीत के बीच का रिश्ता प्यार और विश्वास का है, जो किसी भी राजनीतिक योग्यता से ऊपर है। वह आज भी उत्तर प्रदेश की जनता के साथ हैं और आगे भी रहेंगी।

लेखक: करन शर्मा