Mukhtar Ansari Death LIVE Update: अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में डाली अर्जी, पिता के जनाने में शामिल होने की मांगी इजाजत

Published

Mukhtar Ansari Death LIVE Update: यूपी की कासगंज जेल में बंद मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास ने अपने पिता के जनाने में शामिल होने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगा दी है। अब्बस ने सुप्रीम कोर्ट से अपने पिता मुख्तार के जनाजे में शामिल होने की इजाजत मांगी है।

मुख्तार अंसारी के शव को गाजीपुर लेकर जा रही है पुलिस

मुख्तार का बेटा उमर अंसारी अपने पिता का शव लेने के लिए बांदा के मेडिकल कॉलेज पहुंचा था। खबर है कि मुख्तार अंसारी के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस से निकला जा रहा है, जिसके बाद पुलिस शव को गाजीपुर लेकर जाएगी।

मुख्तार अंसारी को कल किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी का शव लेने के लिए बेटा उमर अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंच चुक है। उमर के साथ अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी भी मौजूद है। खबर है कि मुख्तार अंसारी का शब थोड़ी देर में गाजीपुर के लिए निकलेगा, काफिले में रहेंगी दर्जन भर पुलिस की गाड़ियां। शव देर रात गाजीपुर पहुंचेगा, कल होगा अंतिम संस्कार

मुख्तार अंसारी को माता-पिता की कब्र के पास किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

मुख्तार अंसारी के शव को पोस्टमार्टम के बाद गाजीपुर जिले के मोहम्‍दाबाद यूसुफपुर स्थित उसके पैतृक निवास ले जाया जाएगा। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, अंसारी के शव को काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा, जो अंसारी परिवार के आवास से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित है। सूत्रों के अनुसार, इसी कब्रिस्तान में मुख्तार के मां-पिता की कब्र हैं।

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मौत

बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई थी। और दिल का दौरा पड़ने के बाद मुख्तार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने की वजह से वह आईसीयू में भर्ती थे, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।