नरेंद्र मोदी हैं गुजरात के ‘लीवर’, रोज करते है बड़ा मजाक, संजय राउत के बयान पर बड़ा बवाल

Published

नई दिल्ली/डेस्क: संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर से की, संजय राउत ने कहा था की ये गुजरात के लीवर है,जो हमारा मनोरंजन कर रहे है. राउत ने कहा, “ये गुजरात के लीवर हैं, जो हमारा मनोरंजन कर रहे हैं”. संजय राउत ने आगे कहा, “देश में बीजेपी तो तड़ीपार होगी ही लेकिन मुंबई से सबसे पहले बीजेपी तड़ीपार होगी. बीजेपी की मुंबई को लूटने की मंशा कभी सफल नहीं होने वाली है. अब हम महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग को लेकर कोई चर्चा नहीं करेंगे अब चर्चा करनी ही होगी तो हम चर्चा विधानसभा चुनाव की करेंगे या तो 2029 चुनाव की करेंगे.”

सांसद राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है ,और जुमलेबाज पार्टी है. हर रोज बीजेपी में पांच से भी ज्यादा सबसे भ्रष्ट लोग शामिल हो रहे हैं. जनता को गुमराह करने का काम बीजेपी करती है. “यहां बता दें, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुंबई दौरे पर आये हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान आरबीआई के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान पीएम मोदी एक सभा को भी संबोधित करेंगे. 90 साल पहले ही आरबीआई (RBI) की स्थापना हुई थी. अब वह अपने 91वें साल में प्रवेश करने जा रहा है.

सीट शेयरिंग पर चर्चा जारी

लोकसभा चुनाव सिर पर है और महाराष्ट्र में एमवीए गठबंधन की स्थिति अभी भी ज्यों की त्यों बनी हुई है. एमवीए गठबंधन को लेकर अभी भी सीटों पर सिर्फ बातें ही चल रही है. हालांकि संजय राउत ने आज जानकारी देते हुए कहा कि आप रामलीला मैदान की रैली के बारे में पूछ रहे हैं. यहां सीट बंटवारा कहां है? महाराष्ट्र में सीट बंटवारा हो गया है. तुम किस बारे में बात कर रहे हो? कोई विवाद नहीं है और कोई दुखी नहीं है. मैं आपको बता रहा हूं कि मैं कमरे के सामने बोल रहा हूं.

सीट शेयरिंग, जो भी होगा, होगा. लोग अभी भी आ रहे हैं. इस बात पर चर्चा चल रही है कि किसे उम्मीदवार बनाया जाए, यह हमारी पार्टी का आंतरिक मामला है.’ कल्याण डोंबिवली शिवसेना की सीट है, हाथसांगली शिवसेना की सीट है, जलगांव शिवसेना की सीट है. वहीं मुंबई नॉर्थ भी शिवसेना की सीट है. पांचों सीटें शिवसेना की हैं. हमें सिर्फ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करनी है.’ वहां विवाद क्या है?