आप विधायकों ने कहा – किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं दें केजरीवाल, 2 करोड़ जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है

Published

नई दिल्ली/डेस्क: अरविंद केजरीवाल की आशंका के कारण देश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है, सत्तारूढ़ भाजपा के अलावा विभिन्न राजनीतिक दल केंद्र सरकार के कार्यों की आलोचना कर रहे हैं. आप नेता केजरीवाल की गिरफ्तारी की मुखर निंदा कर रहे हैं और विपरीत परिस्थितियों में एकता और लचीलेपन की आवश्यकता पर जोर दे रहे हैं.

समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए, आम आदमी पार्टी के सभी विधान सभा सदस्य दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर एकत्र हुए है. दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले के सिलसिले में केजरीवाल 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में बंद हैं.

किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं दें केजरीवाल- आप विधायक

AAP विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात के दौरान कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है. केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें. जेल से ही केजरीवाल दिल्ली की सरकार चलाएं.

आम आदमी पार्टी के मुताबिक, 55 विधायकों ने सीएम आवास जाकर सुनिता केजरीवाल से मुलाकात की है जबकि सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जेल में हैं. इनके अलावा 4 विधायक दिल्ली से बाहर हैं.

आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, प्रहलाद साहनी, बीएस जून, राजेश गुप्ता, राजकुमार आनंद, दिलीप पांडेय, प्रमिला टोकस, राजकुमारी ढिल्लों और इमरान हुसैन सुनीता केजरीवाल से मिलने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे हैं.

लेखक: इमरान अंसारी