25 राज्यों में उपवास का कार्यक्रम, केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेताओं ने खोला मोर्चा

Published

आप नेता गोपाल राय ने बताया कि भारत के 25 राज्यों में उपवास का कार्यक्रम है. वहीं विदेश में भी उपवास का आयोजन किया जा रहा है. न्यूयॉर्क, बोस्टन, टोरंटो, वाशिंगटन डीसी, मेलबर्न और लंदन सहित कई प्रमुख अंतरराष्ट्रीय केंद्रों में समर्थक एकत्र होंगे और सामुदायिक उपवास के जरिए सीएम केजरीवाल को अपना समर्थन देंगे.

आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है.

आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि बापू ने आंदोलन की लड़ाई में 18 बार उपवास किए। बापू ने 1943 में 21 दिन का भी उपवास किया था। उस उपवास की धमक पूरे देश में सुनाई दी थी। उस उपवास ने अंग्रेजों को हिला कर रख दिया था। बापू ने गैर कानूनी गिरफ्तारी के विरोध में उपवास किया था उसी तरह आज हम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गैर कानूनी गिरफ्तारी उपवास कर रहे हैं।

AAP प्रवक्ता जैशमीन शाह बोले- दुनियाभर में उपवास हो रहा
अरविंद केजरीवाल जी को फर्जी मुकदमे में झूठे गवाहों के बयान पर गिरफ्तार किया गया है. इस तानाशाही के खिलाफ आज जंतर मंतर पर हम उपवास कर रहे हैं. दुनिया के अलग अलग देशों में जहां भारतीय रहते हैं वो भी उपवास कर रहे हैं.