Delhi Excise Policy Case: AAP ने लॉन्च किया ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन

Published

Delhi Excise Policy Case: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने नए अभियान “जेल का जवाब वोट से” के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ अभियान शुरू किया है। इसके साथ ही, लोगों से उनके साथ जुड़कर दिल्ली के मुख्यमंत्री को सशक्त करने की अपील की जा रही है।

पार्टी के संगठन महासचिव संदीप पाठक ने इस अभियान के माध्यम से घर-घर जाकर लोगों से मिलकर उन्हें इस संघर्ष के महत्व को समझाने की बात की है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकाल में दिल्ली के हर परिवार के लिए काम किया है। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, महिला सुरक्षा और महिलाओं के लिए सहायता प्रदान करके दिल्ली के लोगों की जिम्मेदारी उठाई है।

आप सांसद संजय सिंह ने भी इस अभियान के महत्व को बताया। उन्होंने कहा कि जब लोग वोट देने जाएंगे, तो उन्हें अरविंद केजरीवाल की योजनाओं को याद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों की सेवा के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित किया है और उन्हें जेल में डाल दिया गया है।

इसके साथ ही, पार्टी के नेता गोपाल राय ने भी यहां तक कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के लिए काम किया है, और अब उनके मान-सम्मान की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है।

ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अपने नए अभियान के जरिए अपने समर्थकों को एकजुट करने की कोशिश की है, ताकि वे अरविंद केजरीवाल के प्रति अपना समर्थन जता सकें। ऐसे में यह नया अभियान राजनीतिक समीकरण में निर्णायक मोड़ बन सकता है।

लेखक: करन शर्मा