PM Modi Bastar Rally: ’ये लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं, मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा करके चलता है

Published

PM Modi Bastar Rally: छत्तीसगढ़ के बस्तर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विजय संकल्प शंखनाद रैली का आगाज किया।यह रैली इसलिए अहम है क्योंकि यह पहले चरण के मतदान से पहले हो रही है। छत्तीसगढ़ में कुल 11 लोकसभा सीटें हैं, और इस रैली के माध्यम से बीजेपी अपनी पकड़ मजबूत करने का प्रयास कर रही है।

रैली की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी ने बलिराम कश्यप को याद करते हुए उनके पुराने दोस्त का जिक्र किया। साथ ही, उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए उमड़ी भीड़ को भी ध्यान में लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ही नहीं बनाएगी बल्कि विकसित भारत की आधारशिला भी रखेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों को हक दिया है। उन्होंने आयुष्मान योजना की शुरुआत की, जिससे गरीबों को सस्ता इलाज मिल सके। इस योजना के लाभ से देश के करोड़ों गरीबों को इलाज हुआ है। उन्होंने बस्तर से नया नारा दिया, “बचत बढ़ाए बार-बार फिर से एक बार मोदी सरकार।”

प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार की भी चर्चा की और कहा कि उनकी सरकार ने व्यवस्था में सुधार किया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की गई है और रुपए का लालच कम हो गया है। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में देश की पहचान भ्रष्टाचार की वजह से थी।

उन्होंने कहा कि हमने बिचौलिए की कमाई बंद की तो इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। ये नाराज होकर लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है। इन धमकियों से मैं डरने वाला नहीं हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में भारतीय जनता पार्टी की प्रमुख योजनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि आने वाले पांच सालों में वे सभी योजनाओं का लाभ उठा सकेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने रामनवमी पर भी बात की और कहा कि इस रामनवमी पर रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। कांग्रेस को राम मंदिर बनने से एतराज है। रैली के अंत में प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि वे वोट देने के लिए तैयार रहें और बीजेपी को सत्ता में लाने के लिए अपना समर्थन दें।

इस रैली में बीजेपी के कई नेता भी शामिल थे, जो अपने समर्थन और उत्साह के साथ मोदी जी के साथ खड़े थे। यह रैली नक्सल प्रभावित इलाकों में भी बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करने में सफल रही।

लेखक: करन शर्मा