युवक को रोकना पुलिस को पड़ा महंगा, नोच फेंका वर्दी से बिल्ला, तोड़ दी गाड़ी

Published
Varanasi Anand Prakash

नई दिल्ली/डेस्क: अब पुलिस का चालान काटना और रोकना-टोकना हुआ मुश्किल. युवक ने उलटा पुलिस को ही धो डाला. यह किस्सा है उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi Anand Prakash) का जहां एक युवक को तेज गति से बाइक चलाने पर जब पुलिस ने रोका तो युवक को रोकना पुलिस को ही भारी पड़ गया. दरअसल, वाराणसी के गदौलिया चौराहे पर जमकर बवाल मचा जब एक युवक खूब तेज गति से बाइक चलाते हुए जा रहा था.

पुलिस ने यह देखते ही जब युवक को रोका तो युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया. इतना ही नहीं दारोगा आनंद प्रकाश (Varanasi Anand Prakash) पर जानलेवा हमला भी किया.

इस युवक का उत्पाद यहां भी नहीं रूका. उसने दारोगा के वर्दी पर लगे स्टार, बैच और बटन सभी निकाल के फेंक दिए. उनके वाहन पर भी हमला करके तोड़ दिया. हालात यूं है अब की थाने में तैनात दारोगा ने अब अपना ही मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि 5 नामजद और 15 अज्ञात लोग इस गंभीर अपराध में दोषी हैं. पुलिस ने इन अपराधियों पर कार्यवाही करते हुए कई गंभीर मुकदमे दर्ज कर दिए हैं.

आपको बता दें, लोगों ने इस हादसा का वीडियो बनाया जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसी वीडियो की मदद से पुलिस ने मारपीट करने वाले अपराधियों पकड़ा.

इस वारदात के बारे में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया और लिखा, “देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा दरोगा के साथ हिंसक व्यवहार भाजपाई अराजकता की पराकाष्ठा है। अब देखते हैं इन असामाजिक तत्वों के घरों पर बुलडोज़र कब चलता है।”

वहीं, कांग्रेस ने भी इस मौका का पूरा फायदा उठाते हुए बीजेपी पर तंज कसा. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक ही दिन दो अलग अलग जगहों पर भाजपा के लोगों द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता की सूचना चिंताजनक है। वाराणसी में SHO के साथ भाजपा नेताओं द्वारा की गयी अभद्रता की जितनी निंदा की जाए कम है। क्यों RSS इन मनबढ़ों को संरक्षण दे रही है? डबल इंजन की भाजपा सरकार में कानून के रखवाले भी सुरक्षित नहीं है।”

लेखक- वेदिका प्रदीप