तीन तलाक से पीड़ित कितनी बेटियों का जीवन तबाह हो गया था-PM मोदी

Published

PM Modi in Aligarh: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां जोरों शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। वहीं ऐसे में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। जहां उन्होंने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस-सपा जैसी पार्टियों ने की तुष्टिकरण की राजनीति -पीएम मोदी
“कांग्रेस और सपा जैसी पार्टियों ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की और मुसलमानों के राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक उत्थान के लिए कभी कुछ नहीं किया। जब मैं पसमांदा मुसलमानों की मुसीबत की चर्चा करता हूं, इनके बाल खड़े हो जाते हैं क्योंकि ऊपर के लोगों ने मलाई खाई है और पसमांदा मुसलमानों को उसी हालत में जीने के लिए मजबूर कर दिया है।

तीन तलाक पर PM मोदी का बड़ा बयान!
इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा, “इसी क्षेत्र में तीन तलाक से पीड़ित कितनी बेटियों का जीवन तबाह हो गया था। तीन तलाक के कारण मुसीबत में आई बेटी, उसके पिता, भाई और परिवार सभी परेशान हो जाते थे, अब मोदी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर उनका जीवन भी सुरक्षित किया है”

पहले हज कोटा में होती थी रिश्वतखोरी- PM मोदी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में हज कोटा पर चर्चा करते हुए कहा- “पहले हज कोटा कम होने की वजह से कितनी मारा-मारी होती थी उसमें भी रिश्वत खोरी चलती थी। ज्यादातर रसूखदार लोग ही हज जाने का मौका पाते थे।”

लेखक-प्रियंका लाल