लोकसभा चुनाव को लेकर AAP की तैयारी… क्या इस बार फिर AAP बना पाएगी सरकार ?

Published

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी चुनाव की तैयारी कर चुकी है. वहीं आम आदमी पार्टी के स्टेट कन्वीनर गोपाल राय ने वार रूम का उद्घाटन किया. इस वार रूम में कई सेगमेंट रखे गए हैं, मीडिया डाटा मैनेजमेंट कैंपेन मैनेजमेंट रिसर्च टीम, सोशल टीम, डिजिटल टीम और लीगल टीम.

आपको बता दें कि जिस तरीके से आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ दिल्ली के चार सीटों पर चुनाव लड़ रही है. उसको लेकर आम आदमी पार्टी अपनी कमर कस्ती भी नजर आ रही है, आपको बता दें कि इसको लेकर जब कैबिनेट मिनिस्टर गोपाल राय से बात की, तो उन्होंने कहा कि अलग-अलग सेगमेंट की टीम यहां पर नियुक्त की गई है, जो चुनावी हर प्रक्रिया पर नजर रखेगी.

वहीं सुनीता केजरीवाल के रोड शो को लेकर भी गोपाल राय बोले कि कहीं ना कहीं भाजपा की तानाशाही साफ तौर पर देखने को मिल रही है, इसलिए उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर बंद कर दिया है, तो आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर सुनीता केजरीवाल रोड शो करेगी.

उनका साफ तौर पर कहना है कि दिल्ली सरकार के कामों में बाधा डालने वाली केंद्र सरकार जिस तरीके से बाधा डाल रही है, वह साफ दर्शाता है कि कैसे केंद्र सरकार राज्य सरकार को खत्म करने की कोशिश कर रही है.

हाई कोर्ट की टिप्पणी को लेकर भी उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने जिस तरीके से टिप्पणी की है, उसमें कहीं ना कहीं केंद्र सरकार की वजह से ही राज्य सरकार के कामों में बाधा बन रही है, वहीं अगर मेयर के चुनाव को लेकर बात की जाए.

तो जिस तरीके से मेयर के चुनाव टालने को लेकर बोले कि जिस तरीके से बीजेपी के पार्षद नगर निगम के सदन में खुश होते नजर आ रहे थे, वह साफ दर्शाता है कि कहीं ना कहीं भाजपा दलित विरोधी है, क्योंकि इस वर्ष दलित को मेयर बनाया जाना था और भाजपा ने वह चुनाव भी नहीं होने दिए.