अनुराग ठाकुर का वार, कहा- कांग्रेस कितना ही नकारे आना तो उनके चरणों में ही पड़ेगा!

Published
Anurag Thakur in Ayodhya
Anurag Thakur in Ayodhya

नई दिल्ली/डेस्क: केंद्रीय मंत्री व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज यानि 1 मई को अयोध्या धाम पहुंचे. अयोध्या पहुंचकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिव्य और भव्य राम मंदिर में विराजमान श्री राम लला की पूजा-अर्चना की. साथ ही श्री राम लला से आशिर्वाद लिया.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने श्री राम लला के दिव्य दर्शन के बाद मीडिया से बातचीत भी की. उन्होंने कहा कि वे और आज की पीढ़ी सौभाग्यशाली हैं कि उनके जीवन काल में 500 वर्षों के संघर्ष के बाद श्री राम लला को अपने धाम में विराजमान होते देखने का सौभाग्य मिला है.

आपको बता दें कि कांग्रेस पर जवाब देते हुए कहा, “कांग्रेस वह पार्टी है जिसने हमारे आराध्य प्रभु श्री राम के अस्तित्व को स्वीकारने से इनकार किया था. राम मंदिर ना बने इसके लिए उन्होंने कोर्ट में वकीलों की फौज खड़ी की थी. उनके कुछ नेता तो वहां पर पुनः बाबरी मस्जिद के निर्माण के पक्षधर हैं. इसीलिए न्यास द्वारा आमंत्रण मिलने पर भी कांग्रेस का कोई नेता प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नजर नहीं आया. विपक्ष के लोग वोट बैंक के लिए चाहे कितनी भी चादर चढ़ा लें पर आना उनको प्रभु श्रीराम के चरणों में ही पड़ेगा. जो प्रभु श्री राम को लाए हैं, जनता उन्हें ही लाएगी.”

आगे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि कांग्रेस सदैव ओछी राजनीति करती है. इससे पहले जब अपने कौशल के दम पर अनुसूचित जाति से आने वाले आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी देश के राष्ट्रपति बने थे और आज जब अनुसूचित जनजाति से आने वाली आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी देश की राष्ट्रपति हैं तब भी कांग्रेस ने इनका अपमान कि.”

लेखक- वेदिका प्रदीप