BJP को जनता ने किया टाटा, हम मुफ्त में देंगे आटा और डाटा- अखिलेश यादव

Published
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
सपा प्रमुख अखिलेश यादव

नई दिल्ली/डेस्क: उत्तर प्रदेश के बदांयू में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि मंहगाई इतना बढ़ गई है कि पारले-जी बिस्किट का पैकेट भी छोटा हो चुका हैं। यदि इनकी सरकार फिर से बनती है तो खाद भी पाउच में मिलने लगेंगे। उन्होंने दावा किया कि बदायूं से आदित्य यादव की ऐतिहासिक जीत होने वाली है, साथ ही उन्होंने मतदाताओं से जीत का आंकड़ा और अधिक करने की अपील की।

सपा मुखिया ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “जनता ने भाजपा को कर दिया टाटा, क्योंकि हम मुफ्त में देंगे आटा-डाटा।” अखिलेश ने शिवपाल यादव के बेटे और बंदायू से सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के बारे में कहा कि वह हमारे परिवार का सबसे छोटा बच्चा है, हमने उसे गोद में खिलाया है।

अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “आदित्य मतलब सूरज, बदायूं में अब नया सूरज उगेगा। विकास का नया सवेरा आएगा, तरक्की की नई रोशनी लाएगा।”

अखिलेश ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “लोगों ने बोरी की चोरी पारले-जी बिस्किट वालों से सीखी है। पहले पारले-जी बिस्किट का पैकेट बड़ा मिलता था लेकिन मंहगाई की वजह से कंपनी ने उसे भी छोटा कर दिया। अब इसी से समझ लो कि ये लोग फिर से आ गए तो बिस्किट का पैकेट ही मिलेगा। यहीं चीज खाद की बोरी के साथ भी है, यदि सरकार में फिर से आए तो खाद भी पाउच में मिलेगी।”

रैली में अखिलेश यादव ने कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग संविधान के साथ-साथ आपके और हमारी जान के पीछे पड़े हैं।

लेखक : रंजना कुमारी