महिला नेता ने अपने ही बेटे से बनाया अवैध संबंध, पति ने रंगे हाथ पकड़ा

Published
WOMEN SLEEP WITH HER SON

Thailand: मां-बेटे का पवित्र रिश्ता फिर एक बार तार-तार हो गया है। एक महिला नेता ने अपने ही बेटे के साथ संबंध बनाया है और वह भी अपने पति से छिपकर। कई सालों तक ऐसा ही चलता रहा, लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है।महिला नेता के पति ने अपनी पत्नी और बेटे को घर के बिस्तर पर बेहद आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया।

जब महिला के पति ने अपनी आंखों के सामने ये सब होता देखा, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पति ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि महिला ने जिस बेटे के साथ संबंध बनाए वह भिक्षुक है और यह बेटा गोद लिया हुआ बेटा है।

क्या है पूरा मामला..

यह पूरा मामला थाईलैंड का है, जहां एक थाई अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 45 साल की थाई महिला नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह को उसके पति ने 24 साल के फ्रा महा के साथ बिस्तर पर लेटे हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पति को पहले से ही अपनी पत्नी के बेटे के साथ संबंधों को लेकर शक था, इसलिए इस शक को मिटाने के लिए उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई।

महिला के पति ने अपनी पत्नी और गोद लिए बेटे का आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो भी बनाया, जिसमें पति ने अपनी पत्नी और बेटे से पूछा कि क्या ये सब करने के बाद वो दोनों खुश हैं, तो महिला नेता ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ था, उनके बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं था. वह बस लेटा हुआ था और बातें कर रहा था।

लेखक- आयुष राज