आज अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, रामलला के दर्शन, फिर करेंगे रोड शो

Published
PM Modi
PM Modi

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोरों-शोरों से लोकसभा चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। वह हर दिन अलग-अलग जगहों पर जाकर रोड शो और चुनावी सभाओं को संबोधित करने में लगे हुए है। पीएम मोदी आज (5 मई) अयोध्या जा रहे हैं, अयोध्या में चुनाव प्रचार करने के पहले राम मंदिर में भगवान रामलला के दर्शन करेंगे।

पहले रामलला के दर्शन फिर रोड शो

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है और इससे पहले पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे। नरेंद्र मोदी पहले भगवान रामलला के दर्शन और फिर रोड शो करेंगे। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय अयोध्या में रोड शो किया था। पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बीच पहली बार अयोध्या जा रहे हैं।

यह भी पढ़े:- एचडी रेवन्ना को SIT ने हिरासत में लिया, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लूकॉर्नर नोटिस तैयार

लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो

पीएम मोदी अयोध्या के फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी आज दोपहर करीब 3 बजे इटावा पहुचेंगे, जहां वह एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। शाम लगभग 5 बजे पीएम धौरहरा लोकसभा क्षेत्र के लिए रवाना होंगे और वहां भी एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे और शाम लगभग 7 बजे भगवान राम लला के दर्शन करेंगे। अयोध्या में पीएम मोदी दो किमी लंबा रोड शो भी करने वाले है। अयोध्या में पांचवें चरण में मतदान 20 मई को होगा।

लेखक : रंजना कुमारी