AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने BJP नेता नवनीत राणा के बयान पर किया पलटवार

Published
Navneet Kaur Rana Or Asaduddin Owaisi
Navneet Kaur Rana Or Asaduddin Owaisi

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है। 3 चरण के मतदान हो चुके हैं और अभी चार चरणों में मतदान होना बाकी हैं। सभी राजनीतिक दलों के नेता बयानबाजी कर एक-दूसरे पर हमला करने में लगे हुए है। इसी बीच, बीजेपी की नेता नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर विवाद बढ़ गया। नवनीत के बयान पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए। ओवेसी ने कहा कि, पीएम मोदी उन्हें 15 सेकंड दे दीजिए, हम भी तो देंखे कि क्या करेंगे।

ओवैसी ने बीजेपी नेता नवनीत राणा पर कसा तंज

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी आईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी नेता नवनीत राणा पर तंज कसा। ओवैसी ने कहा, आप पीएम मोदी को 15 सेकेंड दे दीजिए। आप क्या करेंगे? जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे?15 सेकेंड नहीं बल्कि 1 घंटा ले लीजिए। हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी भी इंसानियत बाकी है या नहीं, बल्कि हमें बता दीजिए कहां आना है हम भी आ जाते हैं।”

क्या है मामला?

बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने ओवैसी और उनके भाई पर जमकर हमला किया। नवनीत ने नाम लिए बिना कहा था, “छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो फिर हम दिखाते है, हम क्या करते है तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि छोटे भाई आपको 15 मिनट लगेंगे और हमें सिर्फ 15 सेकंड। अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को पता नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और कहां गए।” नवनीत ने एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया है और दोनों ओवैसी भाईयों को टैग किया है।

लेखक:- रंजना कुमारी