श्रवण कुमार ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, जानिए क्या कहा ?

Published
श्रवण कुमार
श्रवण कुमार

नालंदा/बिहार: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार बिहारशरीफ प्रखंड के संयुक्त श्रम संसाधन कार्यालय पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री परिवारिक लाभ योजना के तहत दो पीड़ित परिवार को 20 हजार का चेक प्रदान किया. इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्य सरकार के खजाने पर सबसे पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है.

‘2024 में चिराग की पार्टी का होगा अंत’

मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान के द्वारा विपक्षी गठबंधन के नाम पर दिए गए बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह चिराग भभक रहा है. हर चिराग बुझने से पहले इसी तरह से भभकता है. इस चिराग के अंत के लिए सीमा रेखा खींच दी गई है. 2024 के लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी अंत हो जाएगा.

‘मणिपुर की घटना निंदनीय’

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी वैसे लोगों को अपने साथ जोड़ रही है जिसके पास एक भी एमपी नहीं है. मणिपुर की घटना पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि यह घटना शर्मसार करने वाली है. श्रवण कुमार ने कहा कि मणिपुर की घटना पर देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन बिहार में अगर छोटी सी घटना हो जाती है तो उसके लिए बवाल खड़ा करते हैं और जांच टीम का गठन किया जाता है.

‘केंद्र सरकार करती है भेदभाव’

उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही पटना में कानून तोड़ने वालों के खिलाफ जो कार्रवाई हुई तो बीजेपी के लोग काफी बेचैन हैं और उसके लिए जांच की भी गठन किया गया है. इससे साफ स्पष्ट है कि केंद्र सरकार भेदभाव करती है. 

रिपोर्ट: ऋषिकेश

लेखक: आदित्य झा