प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल केस में पीड़िता ने सुनाई आपबीती

Published
प्रज्वल रेवन्ना
प्रज्वल रेवन्ना

Karnataka Sex Scandal Case: कर्नाकट के चर्चित सेक्स स्कैंडल केस की एक पीड़िता ने आगे आकर प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़िता ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने चार से पांच साल पहले अपने बेंगलुरु स्थित आवास पर असकी मां के साथ रेप किया था और मेरा भी यौन शोषण किया था।

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बयान दर्ज

एसआईटी के सूत्रों के अनुसार, पीड़ित युवती की पहचान गुप्त रखी गई है। पीड़िता ने घटनाओं का जिक्र करते हुए आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बयान दर्ज कराए है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि 2020 और 2021 के बीच प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए मजबूर किया। उसकी मां को धमकी दी कि और उसे वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। युवती ने प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना पर भी गंभीर आरोप लगाए है।

“प्रज्वल रेवन्ना देता था धमकी”

खबरों के अनुसार, युवती ने एसआईटी को बताया, ” प्रज्वल मुझे फोन करता था और अपने कपड़े उतारने के लिए कहता था। वह मेरी मां के मोबाइल पर वीडियो कॉल किया करता था और मुझे वीडियो कॉल उठाने के लिए मजबूर करता था। जब मैनें मना कर दिया तो उसने मुझे और मेरी मां को धमकी दी। जब मेरे परिवार को यह सब पता चला तो उन्होंने हमारा साथ दिया और फिर हमने शिकायत दर्ज कराई।”

“अपने आवास पर मेरी मां का किया रेप”

पीड़िता ने प्रज्वल पर आरोप लगाया है कि उत्पीड़न के बारे में हमें किसी को भी ना बताने की धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि प्रज्वल ने बेंगलुरु में अपने आवास पर उसकी मां के साथ रेप किया। हमें इसकी जानकारी नहीं थी कि वीडियो भी बनाई गई है या नहीं। वीडियो वायरल हो गई है और हमने इसे खुद नहीं देखा था, पुलिस ने हमें वीडियो दिखाया था और वीडियो में प्रज्वल का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

लेखक: रंजना कुमारी