गौ माफिया के घर छापेमारी, पत्नी ने पुलिस पर किया हमला!

Published
Crime News
Crime News

नई दिल्ली/डेस्क: आज यानि 14 मई 2024 को एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है. असम के कछार जिले के काटिगारा में गौ माफिया ने पुलिस बल पर हमला कर दिया. इस घटना में एसआई समेत कई पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर सामने आई है.

दरअसल, गुमरा पुलिस चौकी के एसआई चंदन पटवारी को धार हथियार से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. इतना ही नहीं, महिला कांस्टेबल समेत गुमरा जांच केंद्र के कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

फाकी मिया के घर में छापेमारी

आपको बता दें कि गुमरा पुलिस ने देर रात काटिगरा में भारत-बांग्लादेश सीमा के जलालपुर की तेरापुर के रहने वाले फाकी मिया के घर में छापेमारी की. तभी इस छापेमारी में फाकी मिया की पत्नी आबिदा बेगम लश्कर ने पुलिस पर हमला कर दिया. जब पुलिस ने इन बाधाओं को नजरअंदाज करते हुए फाकी मिया को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो पत्नी आबिदा बेगम लश्कर ने धारदार हथियारों से हमला भी किया गया.

फाकी मिया और उसकी पत्नी गिरफ्तार

यह सूचना मिलते ही गुमरा चौकी प्रभारी पंचवल्लब बरा बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घायल पुलिसकर्मियों को बचाने के साथ ही इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. साथ ही फाकी मिया और उसकी पत्नी आबिदा बेगम लश्कर को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि फाकी मिया पर बांग्लादेश में गाय-भैंस सप्लाई करने और अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने का आरोप है. इसी शिकायत के मद्देनजर पुलिस ने सोमवार रात फाकी मिया को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापेमारी की थी.

लेखक- वेदिका प्रदीप