सीवरेज समस्या को लेकर मोहल्ले वासियों ने नगर परिषद का किया घेराव

Published

समराला/पंजाब: समराला के मोहल्ला निवासी पिछले कई महीनों से अपने मोहल्ले में भरे गंदे पानी से तंग आ चुके थे और जब कोई समाधान नहीं हुआ तो मोहल्ला निवासी सबसे पहले नगर परिषद कार्यालय पहुंचे जहां नगर परिषद के अध्यक्ष और विधायक समराला भी पहुंचे।

इससे मोहल्ला निवासियों में काफी गुस्सा था जिसके बाद उन्होंने मोहल्ले में भरे गंदे पानी का जायजा लेने के लिए नगर परिषद अध्यक्ष को मौके पर बुलाया। जहां मोहल्ले वासियों ने मोहल्ले में कई माह से जमा गंदे पानी की निकासी न होने से हो रही परेशानी के बारे में बताया।

मौके पर स्थिति का जायजा लेने पहुंचे अध्यक्ष

उधर नगर परिषद अध्यक्ष मौके पर पहुंचे। उन्होंने खड़े पानी का जायजा लिया और कहा कि समराला शहर में सीवरेज की समस्या है और इसे जल्द ही हल कर लिया जाएगा।

जब इलाके के निवासी नगर परिषद कार्यालय पहुंचे और इस समस्या का समाधान करने के लिए कहा तो विधायक जगतार सिंह दयालपुरा वहां पहुंचे और विश्वास दिलाया कि, यह समस्या जल्द ही हल हो जाएगी और उन्होंने यह भी कहा कि अगर टोबे की सफाई हो गई होती तो 5 साल तक कोई समस्या नहीं होती। उन्होंने कहा कि, सीवेज ट्रीटमेंट भी जल्द ही शुरू किया जाएगा।

‘जल्द से जल्द समस्या का होगा निवारण’

बता दें, समराला निवासी पिछले काफी समय से सीवरेज की समस्या से जूझ रहे हैं। इसको लेकर लोगों ने पहले भी कई बार प्रशासन के सामने सभी समस्याओं को रखा था लेकिन अभी तक इसका कोई हल नहीं निकल पाया था। जिसके बाद गुस्साएं लोगों ने इस बार नगर परिषद का घेराव करने का मन बनाया।

इस बार लोगों ने नगर परिषद के अध्यक्ष को बुलाकर स्थिति से अवगत कराया है। जिसके बाद सीवरेज की समस्या को देखकर नगर परिषद अध्यक्ष ने जल्द से जल्द इसका निवारण करने का लोगों को आश्वासन दिलाया है।

रिपोर्ट- परमिंदर वर्मा